Sunday, April 14, 2024

Hapur गणपति बप्पा मोरिया, अगले बरस तू जल्दी आना…, नम आंखों से बप्पा को दी विदाई

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News Hapur : सिद्धपीठ दक्षिणमुखी श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर के तत्वावधान में आयोजित गणेशोत्सव-2023 का बप्पा की विसर्जन यात्रा के साथ समापन हो गया।
सांयकालीन आरती के यजमान गौरव अग्रवाल ने परिवार सहित पूजन व आरती कर बप्पा का आशीर्वाद लिया। श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर में हापुड़ के राजा का भव्य दरबार सजाया गया था। शाम के समय गणपति बप्पा की आरती से पहले लोगों ने सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ किया। उसके बाद बेहद भावपूर्ण माहौल में विदाई गीत हुए और भव्य महाआरती करते हुए बप्पा की सवारी शुरू हुई। इस दौरान हजारों की संख्या में बप्पा के भक्तों ने गणपति बप्पा मोरया के नारे लगाए।

दर्शनों को उमड़ा जनसैलाब

हापुड़ के राजा की धमक देखते ही बन रही थी। बप्पा की शाही सवारी जब रेलवे रोड पर पहुंची तो बप्पा के दर्शनों को जनसैलाब उमड़ पड़ा। बप्पा की सवारी को मंदिर के सेवादारों के साथ-साथ हजारों की संख्या में लोगों द्वारा रस्से की मदद से खींचा जा रहा था। जो आकर्षण का केंद्र रहा। रेलवे रोड पर जगह-जगह श्रद्धालुओं ने बप्पा के स्वागत की तैयारी की हुई थी। बप्पा की सवारी रेलवे रोड से होते हुए पक्का बाग से वापस रेलवे रोड पर आ गई और देवी मंदिर फ्री गंज रोड पर बप्पा की भव्य शोभायात्रा को विश्राम दिया गया।

बप्पा को नम आंखों से दी विदाई

गणेशोत्सव की अंतिम आरती हुई और नम आंखों से बप्पा को विदा किया गया। रेलवे रोड पर तुला राम की धर्मशाला के बाहर पंजाबी सभा समिति के द्वारा प्रसाद वितरण किया गया और अरोड़ा मोबाइल पर पंजाबी समाज गोल मार्केट के द्वारा शरबत का वितरण किया गया। पक्का बाग पर चंडी मंदिर सेवा समिति द्वारा बप्पा का स्वागत व आरती करके आशीर्वाद लिया। इसके अतिरिक्त भी भक्तों के द्वारा जगह जगह बप्पा के डोले का स्वागत करके बप्पा का आशीर्वाद प्राप्त किया गया। मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष सुभाष सहगल ने सभी सहयोगियों का आभार प्रकट किया ।

यह रहे मौजूद

इस दौरान सुभाष सहगल, राजीव चुग, संजय सहगल, सचिन पुष्कर्णा, अश्वनी छाबड़ा, प्रीतमलाल ग्रोवर, धीरज चुग सोनू, कृष्ण गोपाल पाली, ललित ग्रोवर, राजेश छाबड़ा आदि उपस्थित रहे। इसके अलावा कोठी गेट चौकी के सामने से भी गणपति मूर्ति विसर्जन यात्रा निकाली गई। वहां चरनजीत मुटरेजा, उषा मुटरेजा, विक्की अरोड़ा, भारत मुटरेजा, गर्वित, जय, रिचा मुटरेजा, कौशल, पप्पी माकन आदि उपस्थित रहे।

Hapur गणपति बप्पा मोरिया, अगले बरस तू जल्दी आना..., नम आंखों से बप्पा को दी विदाई Hapur गणपति बप्पा मोरिया, अगले बरस तू जल्दी आना..., नम आंखों से बप्पा को दी विदाई Hapur गणपति बप्पा मोरिया, अगले बरस तू जल्दी आना..., नम आंखों से बप्पा को दी विदाई Hapur गणपति बप्पा मोरिया, अगले बरस तू जल्दी आना..., नम आंखों से बप्पा को दी विदाई Hapur गणपति बप्पा मोरिया, अगले बरस तू जल्दी आना..., नम आंखों से बप्पा को दी विदाई Hapur गणपति बप्पा मोरिया, अगले बरस तू जल्दी आना..., नम आंखों से बप्पा को दी विदाई Hapur गणपति बप्पा मोरिया, अगले बरस तू जल्दी आना..., नम आंखों से बप्पा को दी विदाई

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!