Monday, May 20, 2024

Hapur Crime News बेटी को जान से मारने की कोशिश, पति की संपत्ति हड़पने का प्रयास, न्यायालय के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 Hapur Crime News : (गौरव शर्मा) बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बहादुरगढ़ की रहने वाली एक वृद्धा ने अपनी पुत्रवधू और दूसरे पति के खिलाफ न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें उसने कहा है कि उसकी पुत्रवधू अपनी ही पहली संतान की जान लेने की कोशिश कर रही है। जिसमें उसका साथ उसका दूसरा पति और उसके कुछ साथी दे रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

न्यायालय के आदेश पर दर्ज मुकदमे में गांव बहादुरगढ़ की रहने वाली 80 वर्षीय शकुंतला देवी ने बताया कि उसके पुत्र पप्पू की शादी अनिता नाम की महिला से हुई थी। शादी के बाद दंपति ने स्वाति नाम की पुत्री को जन्म दिया। जब स्वाति की उम्र करीब ढाई वर्ष थी तो अनिता ने भागकर गांव कुटि काजीपुरा थाना कोतवाली बुलंदशहर के निवासी दुष्यंत के साथ दूसरी शादी कर ली थी। पत्नी का गम पप्पू बर्दाश्त नहीं कर सका और वर्ष 2007 में उसकी मौत हो गई। तभी से वह अपनी पोती स्वाति का भरण-पोषण कर रही है। उसकी पुत्रवधू बहुत ही चालक और धोखेबाज महिला है। अनिता और दुष्यंत ने पप्पू की मौत के बाद धोखाधड़ी से फर्जी कागजात दाखिल कराकर अपना नाम दर्ज कराकर कृषि भूमि व मकान का बैनामा धनवती पत्नी पूरन निवासी आलमनगर के हक में कर दिया था, लेकिन सिविल जज जूनियर डिविजन गढ़मुक्तेश्वर के यहां यह शून्य घोषित हो चुका है। 21 जून 2022 को दोबारा से दुष्यंत और अनिता ने मिलकर फर्जी कागजात बनाकर एक प्रार्थना पत्र एसएसपी बुलंदशहर को दिया। एसएसपी द्वारा कराई गई जांच में यह आरोप निराधार पाए गए। इसके बाद भी दुष्यंत और अनिता अब भी चालाकी से बाज नहीं आ रहे हैं। दोनों बुगरासी निवासी हरी सिंह और गांव सेहल निवासी कर्मवीर के साथ मिलकर धोखाधड़ी से जमीन-जायदाद पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। 10 अगस्त 2023 को पीड़ित वृद्धा अपने पुत्र अशोक और पोती स्वाति एसडीएम न्यायालय गढ़मुक्तेश्वर से अपनी तारिख कर बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। चामुंडा माता मंदिर के पास अनिता, दुष्यंत, हरि सिंह और कर्मवीर कार में सवार होकर आए और जान से मारने की नीयत से बाइक में टक्कर मार दी। विरोध करने पर मारपीट व जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता की पोती स्वाति को जान से मारने के उद्​देश्य ने आरोपियों ने कार में डालने का प्रयास किया। शोर सुनकर आसपास के लोगों को आता देख अंजाम भुगतने की धमकी देकर फरार हो गए। अब इस मामले में न्यायालय के आदेश पर चारों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Hapur Crime News बेटी को जान से मारने की कोशिश, पति की संपत्ति हड़पने का प्रयास, न्यायालय के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा Hapur Crime News बेटी को जान से मारने की कोशिश, पति की संपत्ति हड़पने का प्रयास, न्यायालय के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा Hapur Crime News बेटी को जान से मारने की कोशिश, पति की संपत्ति हड़पने का प्रयास, न्यायालय के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा Hapur Crime News बेटी को जान से मारने की कोशिश, पति की संपत्ति हड़पने का प्रयास, न्यायालय के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा Hapur Crime News बेटी को जान से मारने की कोशिश, पति की संपत्ति हड़पने का प्रयास, न्यायालय के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा Hapur Crime News बेटी को जान से मारने की कोशिश, पति की संपत्ति हड़पने का प्रयास, न्यायालय के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा Hapur Crime News बेटी को जान से मारने की कोशिश, पति की संपत्ति हड़पने का प्रयास, न्यायालय के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा Hapur Crime News बेटी को जान से मारने की कोशिश, पति की संपत्ति हड़पने का प्रयास, न्यायालय के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!