Friday, April 19, 2024

Hapur सहायक अध्यापिका शाजिया गुल उस्मानी ने जनपद का नाम किया रोशन

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News Hapur: (गौरव शर्मा): राजधानी नई दिल्ली में एनसीईआरटी काव्य गोष्ठी एवं उन्मुखीकरण कार्यक्रम संपन्न हुआ जहां नई दिल्ली के केंद्रीय शैक्षिक प्रौद्योगिकी संस्थान में संयुक्त निदेशक अमरेंद्र बेहरा एवं हिंदी विभाग के अध्यक्ष डॉ नीलकंठ द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के अंतर्गत समूचे उत्तर प्रदेश से लगभग 40 कवि तथा कवित्रियों ने प्रतिभा किया। हापुड़ जनपद का नाम रोशन करते हुए विकास क्षेत्र व जनपद के हापुड़ के कंपोजिट विद्यालय सालेपुर कोटला की सहायक अध्यापिका शाजिया गुल उस्मानी ने राष्ट्रीय स्तर पर काव्य गोष्ठी में प्रतिभा करते हुए जनपद का गौरव बढ़ाया।
कवित्री शाजिया गुल उस्मानी ने अपनी स्वरचित कविता के माध्यम से शिक्षक हूं कविता प्रस्तुत की जिसे सुनते हुए संयुक्त निदेशक एनसीईआरटी प्रोफेसर अमरेंद्र प्रसाद बेहरा समेत उपस्थित समूचे प्रदेश के सभी जनपदों से आए हुए प्रतिभागी शिक्षक शिक्षिकाओं ने शाजिया गुल उस्मानी की सुंदर कविता पर उनका तालिया की गड़गड़ाहट से भव्य स्वागत किया । वहीं संयुक्त निदेशक प्रोफेसर अमरेंद्र प्रसाद बेहरा ने हापुड़ की शिक्षिका शाज़िया गुल उस्मानी समेत सभी प्रतिभागी कवि एवं कवियत्रियों को सम्मानित किया। इस मौके पर कार्यक्रम के दौरान बेसिक शिक्षा विभाग के जनपद बागपत के डायट प्राचार्य अनुराधा शर्मा, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी आकांक्षा एवं शिक्षक मोहम्मद यामीन जितेंद्र कुमार समिति भारी संख्या में शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद रहे।

Hapur सहायक अध्यापिका शाजिया गुल उस्मानी ने जनपद का नाम किया रोशन

केंद्रीय शैक्षिक प्रौद्योगिकी संस्थान में हिंदी पखवाड़ा के समापन पर आयोजित काव्य संगोष्ठी में जनपद से प्रतिभाग करने वाली शिक्षिका शाज़िया गुल उस्मानी ने कहा कि एन सी ई आर टी द्वारा आयोजित काव्य गोष्ठी एवं उन्मुखीकरण कार्यक्रम में प्रतिभाग करने का अवसर प्राप्त हुआ। एक से बढ़कर एक प्रतिभागी को सुनने का मौका मिला एनसीईआरटी के ज्वाइंट डायरेक्टर अमरेंद्र प्रसाद बेहरा जी एवं अन्य उच्च अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त हुआ इस अवसर को मेरे द्वारा स्मृतियों की धूप छांव पुस्तक भी भेंट की गई। मेरे लिए यह एक अविस्मरणीय एवं यादगार अनुभव रहा ।
बचपन में तो मंच पे बहुत गीत गाए। परंतु मेरे द्वारा इस बार इतने बड़े मंच से समाज को एक संदेश दिया गया है इस बात की मुझे बेहद प्रसन्नता हुई है।
शाज़िया गुल उस्मानी के राष्ट्रीय स्तर पर जनपद का प्रतिनिधित्व करने पर सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाओं ने उन्हें बधाई दी है और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Hapur सहायक अध्यापिका शाजिया गुल उस्मानी ने जनपद का नाम किया रोशन Hapur सहायक अध्यापिका शाजिया गुल उस्मानी ने जनपद का नाम किया रोशन Hapur सहायक अध्यापिका शाजिया गुल उस्मानी ने जनपद का नाम किया रोशन Hapur सहायक अध्यापिका शाजिया गुल उस्मानी ने जनपद का नाम किया रोशन Hapur सहायक अध्यापिका शाजिया गुल उस्मानी ने जनपद का नाम किया रोशन Hapur सहायक अध्यापिका शाजिया गुल उस्मानी ने जनपद का नाम किया रोशन Hapur सहायक अध्यापिका शाजिया गुल उस्मानी ने जनपद का नाम किया रोशन

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!