Sunday, April 14, 2024

Hapur एंटी नारर्कोटिक्स टीम को मिली सफलता, हापुड़ में 30 लाख के गांजे के साथ पकड़े गए तीन आरोपी, बागपत से विशाखापट्टनम तक फैला है तस्करों का नेटवर्क

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

khabrwala 24 Crime News Hapur : मेरठ की एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स टीम ने कपूरपुर थाना क्षेत्र के सिरोधन फ्लाईओवर के पास हापुड़ पुलिस के साथ छापामार कार्रवाई की। इस दौरान टीम ने तीन गांजा तस्करों को पकड़ा है। जिनके पास से 62.780 किलो गांजा बरामद हुआ है। बाजार में इस मादक पदार्थ की कीमत करीब 30 लाख रुपये बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

मेरठ के एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स के आपरेशन यूनिट के सीओ राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने जानकारी देते हुए बताया कि जो गांजा पकड़ा गया है। वह बागपत के रहने वाले सतवीर पंडित का है। जो बागपत और एनसीआर क्षेत्र में गांजा मंगाकर सप्लाई करता है। तीनों से सतवीर ने आंध्र प्रदेश से गांजा लाने को कहा था। उसके लिये तीनों को 15-15 हजार रुपये दिए जाने थे। 04 अक्टूबर को सतवीर गाड़ी से माल लेकर आया था। गाड़ी और रास्ते के खर्चे के लिए 25 हजार रुपये दिये थे। पकड़े गए अशोक को गाड़ी चलानी नहीं आती। सुरेन्द्र और संजू गाड़ी चलाने के एक्सपर्ट हैं। दोनों बारी-बारी से गाड़ी चलाते हुए पहुंचे थे। सतवीर ने बताया था कि विशाखापट्टनम के आसपास किसी होटल पर रुक कर जानकारी देना।

59 पैकेट में भरकर लाए थे गांजा

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह लोग सतवीर के बताए पते पर विशाखापट्टनम के पास पहुंच गए। सुरेन्द्र ने सतवीर के मोबाइल से व्हाटसएप काल की। कुछ देर बाद एक व्यक्ति उनके पास आया। जिसका वह नाम नहीं जानते थे। वह तीनों को कार से लेकर चला गया। कुछ घंटों बाद वह व्यक्ति कार की पिछली सीट के नीचे बनी कैविटी में गांजा के पैकेट छिपाकर लाया था। गाड़ी में छोटे-बड़े कुल 59 पैकेट भर दिए गए थे। उसका वजन 60 किलोग्राम से कुछ ज्यादा है। तीनों को यह गाड़ी लेकर बागपत जाना था। सतवीर को गांजा सहित गाड़ी देकर 15-15 हजार रुपये लेने थे। उससे पहले ही टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

मुख्य आरोपी सतवीर की तलाश में लगी टीम

बताया गया कि टीम अब तस्कर सतवीर और उसके अन्य साथियों की तलाश में टीम लग गई हैं। टीम का दावा है कि उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम सुरेन्द्र दुहन उर्फ नन्हा निवासी शहर मालपुर थाना बापोली जिला पानीपत (हरियाणा), अशोक निवासी गांव जौरासी सर्फ खास थाना समालखा जिला पानीपत (हरियाणा), संजू निवासी गांव पावटी थाना समालखा जिला पानीपत (हरियाणा) बताया है।

Hapur एंटी नारर्कोटिक्स टीम को मिली सफलता, हापुड़ में 30 लाख के गांजे के साथ पकड़े गए तीन आरोपी, बागपत से विशाखापट्टनम तक फैला है तस्करों का नेटवर्क Hapur एंटी नारर्कोटिक्स टीम को मिली सफलता, हापुड़ में 30 लाख के गांजे के साथ पकड़े गए तीन आरोपी, बागपत से विशाखापट्टनम तक फैला है तस्करों का नेटवर्क Hapur एंटी नारर्कोटिक्स टीम को मिली सफलता, हापुड़ में 30 लाख के गांजे के साथ पकड़े गए तीन आरोपी, बागपत से विशाखापट्टनम तक फैला है तस्करों का नेटवर्क Hapur एंटी नारर्कोटिक्स टीम को मिली सफलता, हापुड़ में 30 लाख के गांजे के साथ पकड़े गए तीन आरोपी, बागपत से विशाखापट्टनम तक फैला है तस्करों का नेटवर्क Hapur एंटी नारर्कोटिक्स टीम को मिली सफलता, हापुड़ में 30 लाख के गांजे के साथ पकड़े गए तीन आरोपी, बागपत से विशाखापट्टनम तक फैला है तस्करों का नेटवर्क Hapur एंटी नारर्कोटिक्स टीम को मिली सफलता, हापुड़ में 30 लाख के गांजे के साथ पकड़े गए तीन आरोपी, बागपत से विशाखापट्टनम तक फैला है तस्करों का नेटवर्क Hapur एंटी नारर्कोटिक्स टीम को मिली सफलता, हापुड़ में 30 लाख के गांजे के साथ पकड़े गए तीन आरोपी, बागपत से विशाखापट्टनम तक फैला है तस्करों का नेटवर्क

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!