Monday, May 20, 2024

Hapur नाराज रसोइयों का बीएसए कार्यालय पर धरना प्रदर्शन

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News Hapur : नाराज रसोइयों ने कई माह से मानदेय नहीं मिलने से मंगलवार को बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर धरना देकर प्रदर्शन किया। अधिकारियों के आश्वासन के बाद रसोइयों ने धरना समाप्त किया।

क्या है पूरा मामला 

चितौली रोड स्थित बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर अनेकों रसोइयों ने मानदेय न मिलने पर धरना प्रदर्शन किया।मौके पर पहुंचे मिड डे मील के अधिकारी प्रदीप कुमार को नाराज रसोइयों ने अपने बीच बैठा लिया तथा जमकर नारेबाजी की। उनका कहना था कि उनको पिछले कई माह से मानदेय नहीं मिला है। जिसके कारण उनके परिवार के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो रहा है। उन्होने अधिकारियों को इस समस्या को लेकर कई बार अवगत कराया, मगर आज तक उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया।

जनपद में कर रहे 1463 रसोइया कार्य

मिड़ डे मील का समय से खाना बनाने के बाद भी उनकी समस्याओं को दरकिनार किया जा रहा है। जिले में इस समय 1463 रसोइया काम कर रही है, जिनको प्रति माह मात्र दो हजार रुपये का मानदेय देने का प्रावधान है, लेकिन उनको वह भी समय से नहीं दिया जा रहा है। रसोइयों ने मानदेय बढ़ाने की भी मांग की। काफी देर समझाने के बाद रसोइयों ने धरना समाप्त किया। जिला समंवयक प्रदीप कुमार ने बताया कि अप्रैल माह का मानदेय दो दिन पूर्व आ गया है, जिसको रसोइयों को दे दिया गया है। जैसे ही अगला मानदेय आएगा उनको दे दिया जाएगा।

Hapur नाराज रसोइयों का बीएसए कार्यालय पर धरना प्रदर्शन Hapur नाराज रसोइयों का बीएसए कार्यालय पर धरना प्रदर्शन Hapur नाराज रसोइयों का बीएसए कार्यालय पर धरना प्रदर्शन Hapur नाराज रसोइयों का बीएसए कार्यालय पर धरना प्रदर्शन Hapur नाराज रसोइयों का बीएसए कार्यालय पर धरना प्रदर्शन Hapur नाराज रसोइयों का बीएसए कार्यालय पर धरना प्रदर्शन Hapur नाराज रसोइयों का बीएसए कार्यालय पर धरना प्रदर्शन Hapur नाराज रसोइयों का बीएसए कार्यालय पर धरना प्रदर्शनbsa office

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!