Wednesday, May 22, 2024

Goddess Luxmi at Home आपके घर में लक्ष्मी के आने से पहले मिलते हैं यह संकेत, होती है खूब धन की वर्षा, आइये जानते हैं डिटेल में

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi : Goddess Luxmi at Home कभी-कभी हमारे आस-पास ही ऐसी कुछ चीजें होती है जो कि ये संकेत देती है कि आपको पास धन आने वाला है और आप मालामाल हो सकते हैं। हम अक्सर इन संकेतों को पहचान नहीं पाते हैं और सामने होकर भी हम इन्हें समझ नहीं पाते। आइए जानते हैं इन संकेतों के बारे में जो धन लाभ के संकेत माने जाते हैं।

नेवला | Goddess Luxmi at Home

अगर आप कहीं जा रहे हैं और आपको रास्ते में कहींं नेवला दिख जाता है या वो आपका रास्ता काट देता है तो समझ जाइये कि आपके जीवन में धन का आगमन होने वाला है। आपको अचानक कहीं से धन मिल सकता है।

कपिला गाय | Goddess Luxmi at Home

अगर शुक्रवार के दिन आप घर से बाहर जा रहे हैं और आपको रास्ते में कपिला गाय दिख जाए तो ये भी एक शुभ संकेत है। इससे आप समझ लिजिए कि अब आपको पैसों में बरकत मिलनी वाली है।

सपने में फल खाना | Goddess Luxmi at Home

अगर आप सोते हुए सपना देख रहे हैं कि उसमें आप कोई फल खा रहे हैं तो इसे भी धन लाभ का संकेत माना जाता है। आपने अगर सपने में खुद को फल खाते हुए देखा है तो इसे धन लाभ का संकेत मानते हैं।

कुत्ते का सिर पटकना | Goddess Luxmi at Home

अगर आप कहीं जा रहे हैं या आपके घर में कुत्ता है और वो अपना सिर जमीन पर बार-बार पटक रहा है तो समझ जाइये कि वहां धन गड़ा हुआ है या फिर आपको धन में लाभ मिलने वाला है।

गर्दन में मोच | Goddess Luxmi at Home

अगर आप सो रहे हैं और कोई सपना देख रहे हैं इस दौरान आपके गर्दन में दर्द हो रहा है और सुबह उठकर आपके गर्दन में मोच आ गई है तो ये भी आपको पैसे मिलने का एक संकेत है, जो कि आपको मालामाल कर सकता है।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!