Monday, May 27, 2024

Four New Model GT Force ने की हाई और लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की नई रेंज लॉन्च करने की घोषणा, जानिए कीमत और फीचर

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi : Four New Model GT Force ने हाई और लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटरों की अपनी नई रेंज लॉन्च करने की घोषणा की है। ये स्कूटर स्टाइलिश होने के साथ-साथ दमदार परफॉरमेंस और पर्यावरण के अनुकूल भी हैं। कंपनी का दावा है कि जीटी फोर्स के इन नए इलेक्ट्रिक स्कूटरों में कई अन्य खूबियां भी हैं, जो उन्हें और भी आकर्षक बनाती हैं।

इन स्कूटरों में 12-इंच के टायर (Vegas मॉडल को छोड़कर), बड़ा बूट स्पेस (पर्याप्त सामान रखने की जगह), मोबाइल चार्जिंग पोर्ट और 5 साल या 60,000 किलोमीटर की शानदार वारंटी के साथ LFP बैटरी दी गई हैं। फिलहाल कंपनी ने चार नए मॉडल GT Vegas, GT Ryd Plus, GT Oneplus Pro और GT Drive Pro लॉन्च किए हैं।

सभी लोगों के लिए बनाई गई (Four New Model GT Force)

बताए गए शानदार स्पेसिफिकेशन के अलावा ये शानदार फीचर्स कस्टमर्स को कंपीटीटर्स के स्कूटरों की बजाय जीटी फोर्स के स्कूटर चुनने का हर एक कारण देते हैं। इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी के इन नए स्कूटरों की शुरुआती कीमत (दिल्ली एक्स-शोरूम) ₹55,555 से ₹84,555 के बीच है। यह नई रेंज कॉलेज स्टूडेंट्स, ऑफिस जाने वालों और फ्रीलांस काम करने वालों सहित सभी लोगों के लिए बनाई गई है। चलिए जानते हैं इन नए मॉडल्स के खास फीचर और कीमतों के बारे में…

GT Vegas (Four New Model GT Force)

लो स्पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटरों में जीटी वीगास अपने दमदार फीचर्स और किफायती दाम के साथ सबसे आगे है। इस स्कूटर की सबसे अच्छी क्वालिटी इसका BLDC मोटर और 1.5 kWh की लीथियम ऑयन बैटरी है, जो बेहतर परफॉरमेंस देने के साथ बिजली की कम खपत करते हैं। इसका माइक्रो चार्जर ऑटो-कट फीचर के साथ आता है, जिससे यह आसानी से 4-5 घंटे में चार्ज हो जाता है। एक बार फुल चार्ज होने पर ये स्कूटर 70 किमी तक चल सकता है और इसकी स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है। इसकी लोड कैपेसिटी 150 किलो है। सीट की ऊंचाई 760 मिमी, ग्राउंड क्लियरेंस 180 मिमी और वजन 88 किलो है।

कीमत – ₹55,555

कलर – ऑरेंज, रेड और ग्रे

वारंटी – 5 साल या 60,000 किलोमीटर

GT Ryd Plus (Four New Model GT Force)

जीटी राइड प्लस का डिजाइन काफी आकर्षक है और इसमें दमदार 2.2 kWh की लीथियम ऑयन बैटरी लगी है। ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 95 किमी तक चल सकता है, जो इसे लंबी दूरी के लिए काफी बढ़िया ऑप्शन बनाता है। इसकी टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है और लोड कैपेसिटी 160 किलो है। जीटी राइड प्लस की सीट की ऊंचाई 680 मिमी, ग्राउंड क्लियरेंस 180 मिमी और वजन 90 किलो है। ये स्टाइलिश स्कूटर तीन कलर्स – ब्लू, सिल्वर और ग्रे में उपलब्ध है।

कीमत – ₹65,555

कलर- ब्लू, सिल्वर और ग्रे

वारंटी – 5 साल या 60,000 किलोमीटर

GT One Plus Pro (Four New Model GT Force)

जीटी फोर्स ने हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटरों की भी लॉन्चिंग की है, जिनमें से पहला स्कूटर है जीटी वन प्लस प्रो. यह स्कूटर 70 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ सकता है और इसकी लोड कैपेसिटी 180 किलो है। ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 110 किमी तक चल सकता है और इसकी लीथियम ऑयन बैटरी को पूरी तरह से चार्ज होने में 4-5 घंटे का समय लगता है। ये स्कूटर तेज रफ्तार से दौड़ता है और फुल रोमांच महसूस कराता है। जीटी वन प्लस प्रो की सीट की ऊंचाई 800 मिमी, ग्राउंड क्लियरेंस 210 मिमी और वजन 80 किलो है।

कीमत – ₹76,555

कलर – ब्लैक, ब्लू, ग्रे

वारंटी – 5 साल या 60,000 किलोमीटर

GT Drive Pro (Four New Model GT Force)

हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में दूसरा स्कूटर जीटी ड्राइव प्रो है। ये स्कूटर स्पीड और परफॉरमेंस के मामले में आगे है। इसमें दमदार BLDC मोटर और 2.5 kWh की लीथियम ऑयन बैटरी लगी है। ये स्कूटर 70 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड और 110 किमी की रेंज के साथ बेहतरीन रफ्तार और भरोसेमंद परफॉरमेंस देता है। इसकी लोड कैपेसिटी 180 किलो है. जीटी ड्राइव प्रो की सीट की ऊंचाई 800 मिमी, ग्राउंड क्लियरेंस 200 मिमी और वजन 85 किलो है।

कीमत – ₹84,555

कलर- ब्लू, व्हाइट, रेड और ब्राउन

वारंटी – 5 साल या 60,000 किलोमीटर

जरूरतों को पूरा करने के लिए (Four New Model GT Force)

नए इलेक्ट्रिक स्कूटरों की लॉन्चिंग के अवसर पर, जीटी फोर्स के को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश तनेजा ने कहा हम शहरी सवारों की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किए गए अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलरों की नई रेंज को पेश करने के लिए उत्साहित हैं। अपने पिछले मॉडलों जैसे कि जीटी सोल, जीटी वन, जीटी सोल वेगास, जीटी ड्राइव प्रो, जीटी प्राइम प्लस और जीटी फ्लाइंग की 20,000 से अधिक यूनिट्स बेचने के शानदार ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, हम बाजार में और भी अधिक हिस्सेदारी हासिल करने के लिए तैयार हैं।

ऊंचाइयों पर पहुंचाने में मदद (Four New Model GT Force)

अपनी टीम की मेहनत और काम की सराहना करते हुए मुकेश ने आगे कहा अपनी मेहनती टीम के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता हूं, जिन्होंने इन नए मॉडलों को बनाने के लिए बढ़िया प्रयास किया है। हमें पूरा विश्वास है कि हमारे कस्टमर्स इन नई रेंज को पसंद करेंगे। जीटी फोर्स की अपनी एंड-टू-एंड मैन्युफैक्चरिंग प्रोसेस के तहत बने इन स्कूटरों का बड़े स्तर पर प्रचार करने की योजना है। कंपनी को उम्मीद है कि इन्हें बाजार में खूब पसंद किया जाएगा और कंपनी को सफलता की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने में मदद मिलेगी।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!