Friday, April 19, 2024

Exclusive News मिलिए मुरादाबाद के युवा कलाकार से, मुंबई से टीम के साथ पहुंचे खबरवाला के आफिस

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Exclusive News Khabarwala 24 News Hapur : (गौरव शर्मा) बालीवुड की चकाचौंध दुनिया में कई युवा अपने अभिनय के बलबूते अपना दमखम दिखा रहे हैं। ऐसे ही युवा कलाकार है मूलरूप से उत्तराखंड के अल्मोड़ा के पास द्वाराहाट के बमनपुरी गांव के और वर्तमान में मुरादाबाद के चंद्रनगर में रहने वाले मनीष उपाध्याय भी उनमें से एक हैं। वह मुंबई में धारावाहिक, शार्ट फिल्म, म्यूजिक वीडियो और विज्ञापन में काम कर रहे हैं। रविवार को मनीष उपाध्याय अपनी टीम के साथ एक धारावाहिक की शूटिंग करने के लिए खबरवाला 24 के मुख्य कार्यालय पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने विस्तार से बातचीत की और अपनी आने वाली फिल्म के बारे में चर्चा की।
मनीष उपाध्याय दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट हैं। अपने सहपाठियों के कहने पर उन्होंने राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (टीआईई) की अभिनय कार्यशाला की। इसके बाद उन्होंने दिल्ली के मंडी हाउस स्थित श्रीराम सेंटर फार परफार्मिंक आर्टस से दो साल अभिनय की शिक्षा प्राप्त की। इसके बाद वह काम की तलाश में मुंबई चले गए। मुंबई और दिल्ली में रंगमंच पर सक्रिय रहे। मुंबई के प्रसिद्ध पृथ्वी थियेटर में भी मनीष ने नाटक किए हैं। मुंबई में उनकी पहली मुलाकात प्रसिद्ध अभिनेता रघुवीर यादव और रविं झंकल से मिले और उसके बाद हास्य नाटक किया। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। मनीष उपाध्याय ने विभिन्न चैनलों पर आने वाले क्राइम पेट्रोल, विद्रोही, काल भैरव आदि प्रमुख धारावहिकों में काम किया।
मनीष उपाध्याय ने बताया कि वह मशहूर निर्देशक सुधीर मिश्रा की बहन सुनीता मिश्रा द्वारा निर्देशित शार्ट फिल्म द ओल्ड मैन अंडर ब्वाय में काम कर रहे हैं। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही यह सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। मनीष ने खबरवाला से बातचीत करते हुए बताया कि वह हापुड़ में भी एक धारावाहिक की शूटिंग करने के लिए आए हैं। इस धारावाहिक की शूटिंग हापुड़ के साथ साथ उतराखंड के अलग-अलग स्थानों पर होगी। जिसमें शहर के कलाकारों के साथ-साथ बालीवुड के मंजे हुए कलाकार दिखाई देंगे। फिलहाल धारावाहिक नाम उन्होंने सार्वजनिक नहीं किया।
———-
अरूणा ईरानी के साथ भी कर चुके हैं अभिनय

मनीष उपाध्याय ने बताया कि बालीवुड में वह थियेटर के मंजे हुए अभिनेताओं के साथ काम कर चुके हैं। कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव की भूमिका निभाने वाले कीकू शारदा के साथ वह अकबर-बीरबल धारावाहिक में काम कर चुके हैं। इसके अलावा अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी अरूणा ईरानी के साथ स्टार प्लस पर आने वाले धारावाहिक लाइफ तो हैप्पी है जी में भी मनीष अभिनय कर चुके हैं।
——-
20 से अधिक धारावाहिक में कर चुके हैं अभिनय

मनीष उपाध्याय ने बताया कि वह 1999-2000 में वह मुंबई चले गए थे। जिसके बाद थोड़े ही समय में उन्हें धारावाहिकों में काम करने का मौका मिल गया। अभी तक वह 20 से अधिक विभिन्न चैनलों पर आने वाले धारावाहिकों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं।

Exclusive News मिलिए मुरादाबाद के युवा कलाकार से, मुंबई से टीम के साथ पहुंचे खबरवाला के आफिस Exclusive News मिलिए मुरादाबाद के युवा कलाकार से, मुंबई से टीम के साथ पहुंचे खबरवाला के आफिस Exclusive News मिलिए मुरादाबाद के युवा कलाकार से, मुंबई से टीम के साथ पहुंचे खबरवाला के आफिस Exclusive News मिलिए मुरादाबाद के युवा कलाकार से, मुंबई से टीम के साथ पहुंचे खबरवाला के आफिस Exclusive News मिलिए मुरादाबाद के युवा कलाकार से, मुंबई से टीम के साथ पहुंचे खबरवाला के आफिस Exclusive News मिलिए मुरादाबाद के युवा कलाकार से, मुंबई से टीम के साथ पहुंचे खबरवाला के आफिस Exclusive News मिलिए मुरादाबाद के युवा कलाकार से, मुंबई से टीम के साथ पहुंचे खबरवाला के आफिस

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!