Thursday, February 29, 2024

Emergency Release Date कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ थिएटर्स में लगने के लिए है तैयार , जानिए फिल्म की रिलीज डेट

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi: Emergency Release Date कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर एक लंबे समय से चर्चा का विषय बनीं हुई हैं। इस फिल्म में कंगना भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार अदा करते हुए नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के पोस्टर्स के अलावा ही बहुत पहले कंगना रनौत फिल्म का टीजर भी दर्शकों के सामने पेश कर चुकी हैं। इंदिरा गांधी के रूप में उनकी एक झलक ने फैंस को दीवाना बना दिया था। ये फिल्म बीते साल नवंबर के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन किन्ही कारणों की वजह से Emergency की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था। अब फिल्म को रिलीज डेट मिल चुकी है, जिसकी घोषणा खुद एक्ट्रेस ने की है.

कब रिलीज होगी कंगना की फिल्म (Emergency Release Date)

कंगना रनौत कई सालों से अपने एक प्रोजेक्ट पर काफी शिद्दत से जुटी हुई थीं। इस फिल्म में कई दिग्गज कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की ऑन शूट की कई फोटोज कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आपको बता दें कि कंगना रनौत इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म का निर्देशन भी कर रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘तेजस’ के बाद अपनी अगली रिलीज ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

यह सितारे फिल्म में आएंगे नजर (Emergency Release Date)

जी स्टूडियोज और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘इमरजेंसी’ रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे विवादास्पद मुद्दे को मेगा-बजट चित्रण के रूप में पेश किया गया है। इस फिल्म में पहली महिला प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की जर्नी को कंगना रनौत दिखाती नजर आएंगी। फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं। फिल्म की पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं। यह फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती नजर आने वाली है। ‘इमरजेंसी’ कंगना की पहली एकल निर्देशित फिल्म होगी।

 

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!