Monday, February 26, 2024

Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Captain Shubham Gupta Khabarwala 24 News Agra: यूपी के जनपद आगरा के कैप्टन शुभम गुप्ता जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हो गए थे। इसकी सूचना जैसे ही कैप्टन शुभम के घर पर पहुंची तो कोहराम मच गया। परिवार के सदस्य अपने बेटे शुभम गुप्ता के पार्थिव शरीर के घर आने का इंतजार कर रहे हैं। कैप्टन शुभम गुप्ता के पिता बसंत गुप्ता आगरा की जिला अदालत में डिस्ट्रिक्ट गवर्नमेंट काउंसलर है।

आगरा के लाल शुभम गुप्ता राजौरी के बाजीमाल इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में शहीद हो गए। फौजी की वर्दी में बेटे को देखकर परिवार के सदस्यों का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता था। शुभम के परिजन इस वर्ष शुभम की शादी की तैयारियों में थे, इसी बीच शुभम के शहीद होने की सूचना आ गई। शुभम के शहीद होने की सूचना जैसे ही सेना की ओर से शुभम के परिजनों को दी गई तो घर में कोहराम मच गया। शुभम की मां बेसुध हो गईं। आगरा से भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल और राजकुमार चहार ने शहीद शुभम गुप्ता के परिवार के लोगों से मिलने पहुंचे और मुलाकात की।

शुभम में देश और सेना को लेकर था जुनून (Captain Shubham Gupta)

शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता के परिजन का कहना है कि उनके भाई को सिग्नल कोर में कमीशन मिला था। फिर भी उन्होंने सिग्नल कोर छोड़कर पैरा ज्वाइन की थी। जब भी वे किसी सीक्रेट मिशन पर जाते थे तो उनका फोन बंद रहता था। देश के प्रति उनका जज्बा अदभुत था। शहीद कैप्टन शुभम को शुरू से ही देश और सेना को लेकर एक अलग ही जुनून था।

आतंकियों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान कर दी थी गोलीबारी (Captain Shubham Gupta)

आपको बता दें कि राजौरी में बुधवार को आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में सेना के दो अधिकारी और दो जवान शहीद हो गए थे। शहीद जवानों में आगरा के कैप्टन शुभम गुप्ता भी शामिल हैं। राजौरी में सेना को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। बताया गया कि वहां 2 आतंकवादी थे। सर्च ऑपरेशन के दौरान धर्मसाल के बाजीमल इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। गोलीबारी में दो अधिकारी और दो जवान शहीद हो गए।

Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन

add
add

Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन Captain Shubham Gupta सेहरा सजाने की घर पर हो रही थी तैयारी, सीमा पर शहीद हो गए कैप्टन

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!