Thursday, February 29, 2024

Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ…

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Bjp News Khabarwala 24 News Hapur:भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व राज्य सभा के सदस्य डा.राधामोहन दास अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस में दो झगड़े हैं राहुल बनाम मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस में राहुल बनाम प्रियंका। दोनों में भीषण संघर्ष चल रहा है। कांग्रेस में बिना दुल्हन के ही दूल्हे बनकर तैयार हैं। आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में कम से कम भाजपा 350 लोकसभा सीट जीतेंगी और तीसरी बार फिर से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

2024 चुनाव में भाजपा जीतेगी 350 सीटें (Bjp News)

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री डा.राधामोहन अग्रवाल यहां भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अवनीश त्यागी के यहां पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का संगठन वर्ष भर पढ़ने वाला और निरंतर परीक्षा देने वाला है। जो छात्र 365 दिन जनता के बीच में रहेगा और पढ़ेगा उसको चुनावी परीक्षा देने की कोई जरूरत नहीं है। चुनाव हमारे लिए चुनाव जीतने का अवसर नहीं है। एक दिन भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी चुनाव प्रचार में न जाए। चुनाव में हमारी 350 सीटें आनी है, आएगी। पीएम मोदी चुनाव प्रचार का उपयोग करते हैं जनता तक अपनी बातों को पहुंचाने का और जनता को अपने मन के हिसाब से तैयार करने का।

Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ...

मोदी के लिए चुनाव एक अवसर (Bjp News)

उन्होंने कहा कि हम जिस धारा में देश को ले जाना चाहते हैं। हम लोकतंत्र में जीते हैं जनता हमारी धारा पर विचार करें, विश्वास करें। मुग्ध होकर के या भावनात्मक रूप से हमारे साथ न आए बल्कि हमारी विचारधारा के साथ आए। मोदी के लिए चुनाव एक अवसर होता है। लाखों की संख्या में लोग एकत्र होते हैं और पीएम मोदी अपनी बात को उन तक पहुंचाते हैं। यह उनका एक सतत प्रशिक्षण का अभियान है।

पीएम मोदी जनता से करतें हैं मन की बात (Bjp News)

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि देश विदेश में कहीं कोई एेसा प्रधानमंत्री नहीं देखा होगा जो महीने में एक बार जनता के बीच में आता है। पीएम मोदी ही एेसे प्रधानमंत्री है जो मन की बात जनता से करते हैं। इस चर्चा में वह किसी तरह की राजनीतिक चर्चा नहीं करते हैं। पीएम मोदी जीवत: समस्याओं की बात करते हैं । वह बताने की कोशिश करते है कि यह देश बड़ा हुआ और विकसित हुआ इस देश 142 करोड़ लोगों के कारण विकसित हुआ है।

2024 का चुनाव तो जनता और विपक्ष के बीच (Bjp News)

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री डा.राधामोहन दास अग्रवाल ने 2024 के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि किसी रणनीति की जरूरत नहीं है। 2014 का चुनाव मोदी जी नहीं लड़े थे जनता लड़ी थी। 2019 का चुनाव भी मोदी नहीं जनता लड़ी थी और 2024 का चुनाव तो जनता लड़ रही है और हमारे विपक्षी लड़ रहे हैं। जितना प्रचार वो मोदी का कर रहे हैं। जिस प्रकार की वह टिप्पणी कर रही है जिस प्रकार रोज अनर्गल बातें कर रहे हैं उनके अंदाजा ही नहीं है कि उनके नेता हर दिन जितनी बात बोल रहे हैं प्रधानमंत्री का वोट उतरा हीं बढ़ा देते हैं। उन्होंने कहा कि पूरा तथाकथिक फर्जी गठबंधन मोदी के प्रचार में पूरी समर्थित भाव से जुटा हुआ है। हमें प्रचार करने की क्या जरूरत है। हम कम से कम 350 सीटें जीतेंगे। यूपी की बात की जाए तो 2024 के चुनाव में 80 की 80 सीटें भाजपा जीतेगी।

Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ...

अखिलेश को कांग्रेस कर रही अपमानित (Bjp News)

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कोई गठबंधन हो तो देखें। हम उत्तर प्रदेश में बैठे हैं गठबंधन एेसे चलाया जाता है। अखिलेश यादव उस गठबंधन के उत्तर प्रदेश के प्रमुख नेता हैं ना। किस प्रकार से कांग्रेस उनको अपमानित कर रही है। उनकी एक हैसियत है मध्य प्रदेश में, पांच-छह सीटें मांग रही है वह भी नहीं दे सकते हैं। उनका प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया रोज अनर्गल बातें कर रहे हैं। ममता बैनर्जी अलग रूठी हुई हैं।

नीतिश कुमार मानसिक रूप से इतना विक्षिप्त हो गए गठबंधन को लेकर वह बेचारे जब चले थे तो उन्हें लगा था कि मैं ही प्रधानमंत्री बनूंगा। प्रधानमंत्री बनने के लालच में उन्होंने भाजपा से सरकार तोड़ दी । आज न ही वो प्रधानमंत्री के प्रत्याशी बन कर रहे और न ही वो मुख्यमंत्री के प्रत्याशी हैं। जिस तरह की वो बातें कर रहे हैं। वीआरएस की वहीं हालत है वो बैठकों में नहीं जाते हैं, शरद पवार की भी वहीं हालत है खुलेआम भाजपा के समर्थन में उन्होंने बोलना शुरू कर दिया। आप पार्टी तो जब तक चुनाव आएगा मुझे लगता है कि यह पार्टी ही खत्म हो जाएगी। इसलिए कोई गठबंधन जैसा चीज है वह जनता को दिखता नहीं है।

तेलंगाना में भी भाजपा के बिना नहीं बनेगी सरकार

राजस्थान हम जीत रहे हैं, मध्य प्रदेश की स्थिति बदल चुकी है, छत्तीसगढ़ का सर्वे आ चुका है। चुनाव से पूर्व जो सर्वे आया है उसमें 90 सीटों में से 38 से 40 सीट का आ चुका है और सरकार बनाने के लिए 45 सीटें चाहिए। मिजोरम को अगर छोड़ दिया जाए तो तेंलांगाना की बात करें तो दक्षिण में तो हम कमजोर थे ही हम इससे कहां इंकार कर रहे हैं। लेकिन क्या हम पहले से मजबूत नहीं हो रहे हैं। हमारी कम से कम 20 से 25 सीटें आने वाली हैं। बिना भाजपा के तेलांगाना में कोई सरकार नहीं बनेगी।

उन्हें अपनी दुनिया में जीने दीजिए

स्वामी प्रसाद मौर्या के बयान पर उन्होंने कहा कि मुझे यह शोभा नहीं देता है कि मैं इस स्तर के लोगों पर कोई टिप्पणी करूं। उन्हें अपनी दुनिया में जीने दीजिए। कुछ दिनों बाद उनका घर आगरा या रांची में होगा।

भाजपा के जिलाध्यक्ष नरेश तोमर, जिला महामंत्री पुनीत गोयल, जिला उपाध्यक्ष राकेश त्यागी, जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन कृष्णवीर सिंह, जिलाध्यक्ष संजय त्यागी, मुनेश त्यागी, मंत्री राहुल, भाजपा के वरिष्ठ नेता डा.राहुल त्यागी, जयभगवान त्यागी, कांति प्रधान जी, पूर्व रणवीर राणा, भोलू त्यागी, प्रमोद जिंदल, प्रदीप त्यागी बब्लू, बिजेंद्र लोहे वाले, डा.पराग शर्मा, विपिन गुप्ता, भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष पायल   गुप्ता, सभासद रुद्राश त्यागी, आदित्य सूद, प्रशांत त्यागी, रामकुमार त्यागी, पुनीत शर्मा, सुनील वर्मा मौजूद थे।

Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ...

add
add

Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ... Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ... Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ... Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ... Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ... Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ... Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ... Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ... Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ... Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ... Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ... Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ... Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ... Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ... Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ... Bjp News कांग्रेस में अलग अलग बटी बारात, दुल्हन कैसे आएगी हाथ...

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!