Sunday, April 14, 2024

Arun Govil भाजपा प्रत्याशी व रामायण के श्रीराम का हापुड़ में हुआ जोरदार स्वागत

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News Hapur: Arun Govil मेरठ हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल बुधवार को यहां हापुड़ नगर में पहुंचे। जगह जगह उनका जोरदार स्वागत हुआ। मंदिरों, गुरुद्वारा में पहुंचकर उन्होंने आशीर्वाद लिया। वहां महापुरुषों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया। अरुण गोविल ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेृत्व में देश और प्रदेश में प्रगति हुई है। तीन बार के सांसद राजेंद्र अग्रवाल के कार्यकाल में मेरठ लोकसभा क्षेत्र ने उन्नति की है।

अरुण गोविल यहां पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हापुड़ के लिए नया हूं, लेकिन मेरठ के लिए नया नहीं हूं। मैं पैदा मेरठ में हुआ, पढ़ाई मेरठ से की है। उनके जीवन के 21 साल मेरठ में ही गुजरे हैं। यहां समस्या धीरे धीरे समझ में आएगी।

Arun Govil भाजपा प्रत्याशी व रामायण के श्रीराम का हापुड़ में हुआ जोरदार स्वागत

धीरखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र के संबंध में उन्होंने कहा कि अगर धीरखेड़ा की प्रदेश की आर्थिक व्यवस्था में बढ़ा रोल है तो उसका विकास करना बहुत जरूर हो जाएगा। अगर प्रदेश की आर्थिक व्यवस्था अच्छी नहीं होगी तो सारे काम कैसे होंगे। एक सवाल के जवाब में अरुण गोविल ने कहा कि जब उन्होंने रामायण की थी वर्ष 1987 में उससे लेकर अब तक रामायण के द्वारा उनके द्वारा संस्कृति, विचारों, रिश्तों की सेवा हुई है। जब हम अपनी संस्कृति से जुड़े होते हैं तो उसका मतलब है कि हम अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं।

अरुण गोविल ने कहा कि वह अपने क्षेत्र के लिए हमेशा उपलब्ध रहेंगे। गोविल ने कहा कि वह जो भी काम करते हैं सोच समझ कर करते हैं। अब जब वह इस काम हाथ में लिया है तो वह इस काम उस तरह से करेंगे जिस तरह से यह काम किया जाना चाहिए क्योंकि आजतक भी उन्हें अच्छा नहीं लगता कि कोई उनके नाम पर उंगली उठाए। वह इस काम को पूरी सक्षमता के साथ इमानदारी से करेंगे। प्राथमिकता के साथ क्षेत्र में काम करेंगे। गठबंधन के प्रत्याशी बदलने पर उन्होंने कहा कि गठबंधन के सवाल पर वह जवाब नहीं दे सकते हैं। वह अपनी पार्टी के लिए यहां आए हैं।

Arun Govil भाजपा प्रत्याशी व रामायण के श्रीराम का हापुड़ में हुआ जोरदार स्वागत
महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया (Arun Govil)

मेरठ हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल बुधवार को मेरठ तिराहा पर पहुंचे। जहां बाबा साहब डा.भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह, अतरपुरा चौपला स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया। इस दौरान सांसद राजेंद्र अग्रवाल, विधायक विजयपाल आढ़ती, जिलाध्यक्ष नरेश तोमर, उत्तर प्रदेश सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य मनोज वाल्मीकि समेत अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

गुरुद्वारा में माथा टेका (Arun Govil)

सिख पंथ की सर्वोच्च संस्था शिरोमणी गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी श्री अमृतसर साहिब जी के प्रबंध अधीन गुरुद्वारा श्री गुरु नानक दरबार तहसील चौपला उत्तर प्रदेश सिख मिशन हापुड़ में मेरठ हापुड़ लोकसभा के प्रत्याशी अरुण गोविल जी ने नतमस्तक होकर श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी को माथा टेक करगुरु साहिब जी से अरदास बेनती कर गुरु साहिब जी का आर्शीवाद प्राप्त किया। उत्तर प्रदेश सिख मिशन हापुड़ के प्रभारी सरदार ब्रजपाल सिंह ने एक शाल और सिख इतिहास की पुस्तके भेंट कर श्री अरूण गोविल जी का सम्मान किया। इस अवसर पर मंजीत सिंह समेत अनेक लोग मौजूद थे।

Arun Govil भाजपा प्रत्याशी व रामायण के श्रीराम का हापुड़ में हुआ जोरदार स्वागत
मंदिरों में किए दर्शन (Arun Govil)

मेरठ हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल बुधवार को प्राचीन चंडी मंदिर पहुंचे, जहां मां का आशीर्वाद लिया। इसके बाद सनातन धर्म सभा में पहुंचे, जहां चल रही राम कथा में आशीर्वाद लिया। कलेक्टर गंज स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में भी बाबा की पूजा अर्चना की।

Arun Govil भाजपा प्रत्याशी व रामायण के श्रीराम का हापुड़ में हुआ जोरदार स्वागत
तिलक कर किया स्वागत (Arun Govil)

मेरठ हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल का भाजपा नेता मनोज कर्णवाल की माता ने तिलक कर स्वागत किया। इस दौरान भाजपा नेता की पत्नी पूनम कर्मवाल आदि मौजूद थे।

Arun Govil भाजपा प्रत्याशी व रामायण के श्रीराम का हापुड़ में हुआ जोरदार स्वागत Arun Govil भाजपा प्रत्याशी व रामायण के श्रीराम का हापुड़ में हुआ जोरदार स्वागत Arun Govil भाजपा प्रत्याशी व रामायण के श्रीराम का हापुड़ में हुआ जोरदार स्वागत Arun Govil भाजपा प्रत्याशी व रामायण के श्रीराम का हापुड़ में हुआ जोरदार स्वागत Arun Govil भाजपा प्रत्याशी व रामायण के श्रीराम का हापुड़ में हुआ जोरदार स्वागत Arun Govil भाजपा प्रत्याशी व रामायण के श्रीराम का हापुड़ में हुआ जोरदार स्वागत Arun Govil भाजपा प्रत्याशी व रामायण के श्रीराम का हापुड़ में हुआ जोरदार स्वागत

 

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!