Wednesday, May 22, 2024

Arun Govil अरुण गोविल का बड़ा दांव, बोले मेरी पत्नी ठाकुर हैं, राजपूतों को मनाने…

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News Meerut: Arun Govil पश्चिमी उत्तर प्रदेश की मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है। टीवी सीरियल के रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल इस सीट पर बीजेपी के प्रत्याशी हैं। इस बीच पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा बीजेपी को राजपूत समाज के गुस्‍से का सामना करना पड़ रहा है। राजनीतिक जानकार कई सीटों पर इस नाराजगी का असर पड़ने की आशंका जता रहे हैं। अब मेरठ में भाजपा उम्‍मीदवार अरुण गोविल राजपूतों को एक अलग अंदाज में मनाते नज़र आए हैं।

ठाकुराइन का गुस्सा उन्हें झेलना पड़ता है (Arun Govil )

गुरुवार को सिसौली में सीएम योगी आदित्यनाथ की सभा में भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने बड़ा दांव चला। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी श्रीलेखा अलीगढ़ की चौहान, ठाकुर हैं। आजकल वो भी नाराज रहती हैं। आगे कहा कि उनकी पत्नी गुस्से में ठकुराइन हो जाती हैं।फिर बोले, जब कभी वो नाराज हो जाती है तो ठाकुराइन का गुस्सा उन्हें झेलना पड़ता है, मगर वे उन्हे मना ही लेते हैं। आगे कहा कि ऐसे ही आपको भी मना लूंगा।

गाड़ी से न उतरने की वजह भी बताई (Arun Govil )

इससे पहले अरुण गोविल ने कहा कि एक नाराजगी गाड़ी से प्रचार को लेकर है। वे जब गाड़ी से उतरते हैं तो लोग सेल्फी लेने को लेकर घेर लेते हैं। जब वे जीत जाएंगे तो जनता के बीच आकर खूब सेल्फी देंगे। सारी समस्याओं को दूर करेंगे। अभी तो चीजों को समझ रहे हैं। अरुण गोविल ने कहा कि विरोधी प्रचारित कर रहे हैं कि जीतकर मुंबई चला जाऊंगा। ऐसा नहीं होगा। जन्मभूमि की सेवा का मौका मिला है। मुंबई वापस नहीं जाने वाला। मौका मिला तो यहीं रहकर सेवा करूंगा। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कहा कि कोई प्रत्याशी क्षेत्र के हर गांव में नहीं जा सकता। एक क्षेत्र में 2000 से अधिक गांव हैं। ऐसे में कार्यकर्ताओं को ही मोदी, योगी, अरुण गोविल बनकर घर-घर जाना होगा।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!