Wednesday, May 22, 2024

Amethi News : अमेठी में रामअवतार गुप्ता के परिजन से मिला वैश्य समाज का प्रतिनिधि मंडल, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Amethi News Khabarwala24 News Amethi : अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन, उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष सुधीर एस हलवासिया के निर्देश पर एक प्रदेश स्तरीय प्रतिनिधि मंडल ने प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष व चायल विधानसभा सीट से पूर्व विधायक संजय गुप्ता के नेतृत्व में अमेठी जनपद के परसौली गांव में पहुंचे। जहां पांच दिन पहले राम अवतार गुप्ता की लोटा उठा लेने की वजह से गांव के दबंग द्वारा पीट पीट कर हत्या कर देने के मामले में पीडि़त परिवार से मिला। पीडि़त परिवार को ढांढस बंधाते हुए उन्हें पूर्ण न्याय दिलाने का विश्वास दिलाया।

प्रतिनिधि मंडल ने मौके पर एडीजी लखनऊ और पुलिस अधीक्षक अमेठी से दूरभाष पर बात कर उन्हें चेतावनी देते हुए कहा कि पीडि़त परिवार बहुत ही गरीब है इन्हें न्याय दिलाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़नी चाहिए। इस दुर्भाग्य पूर्ण घटना पर पूरा वैश्य समाज पीडि़त परिवार के साथ है। उन्होंने पीडि़त परिवार को प्रदेश संगठन की ओर से एक लाख रूपये के सहयोग की घोषणा की।पूर्व विधायक गुप्ता ने कडे़ लहजों में कहा कि वैश्य समाज के साथ दुर्भावनापूर्वक व्यवहार कत्तई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन संगठन पूरे उत्तर प्रदेश में इस बाबत काम कर रहा है। आवश्यकता अनुरूप प्रदेश का एक प्रतिनिधि मंडल मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर मामले की जानकारी देगा।

Amethi News : अमेठी में रामअवतार गुप्ता के परिजन से मिला वैश्य समाज का प्रतिनिधि मंडल, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

प्रदेश सरकार से की आर्थिक मदद दिलाने की मांग

उधर अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन प्रदेश मंत्री संजय अग्रवाल ने कहा कि एक छोटी सी बात पर इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया गया। यह समाज के लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। एेसी घटनाओं में प्रदेश सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए और पीड़ित परिवार को तत्काल बीस लाख रुपये की आर्थिक मदद दिलानी चाहिए। इस संबंध में आवश्यकता पड़ी तो जल्द ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिला जाएगा।

यह रहे मौजूद

इस दौरान प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश महामंत्री शैलेंद्र अग्रहरि, प्रदेश युवाध्यक्ष श्रीराम अग्रवाल, जिला प्रभारी ज्ञानचंद गुप्ता, चंचल गुप्ता, जिलाध्यक्ष अमेठी रामजी अग्रहरि, शिव भानु कृष्णा, अमरचंद अग्रहरि, शारदा प्रसाद अग्रहरि, राजेंद्र प्रसाद, पूनम गुप्ता आदि रहे।

Amethi News : अमेठी में रामअवतार गुप्ता के परिजन से मिला वैश्य समाज का प्रतिनिधि मंडल, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन Amethi News : अमेठी में रामअवतार गुप्ता के परिजन से मिला वैश्य समाज का प्रतिनिधि मंडल, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन Amethi News : अमेठी में रामअवतार गुप्ता के परिजन से मिला वैश्य समाज का प्रतिनिधि मंडल, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन Amethi News : अमेठी में रामअवतार गुप्ता के परिजन से मिला वैश्य समाज का प्रतिनिधि मंडल, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन Amethi News : अमेठी में रामअवतार गुप्ता के परिजन से मिला वैश्य समाज का प्रतिनिधि मंडल, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन Amethi News : अमेठी में रामअवतार गुप्ता के परिजन से मिला वैश्य समाज का प्रतिनिधि मंडल, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन Amethi News : अमेठी में रामअवतार गुप्ता के परिजन से मिला वैश्य समाज का प्रतिनिधि मंडल, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन Amethi News : अमेठी में रामअवतार गुप्ता के परिजन से मिला वैश्य समाज का प्रतिनिधि मंडल, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!