Monday, May 20, 2024

Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Agra News Khabarwala 24 News Agra: यूपी के जनपद आगरा के दनकौर क्षेत्र के गांव पारसौल के एक युवक ने 90 लाख की बीमा राशि हड़पने के लिए एक एेसी कहानी रच डाली, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। खुद को मृत घोषित करने के लिए उसने 17 साल पहले आगरा में विक्षिप्त भिखारी की हत्या कर उसे कार में जला दिया और परिजन से जले हुए शव की शिनाख्त कराकर बीमा की राशि भी हड़प ली। उसके बाद वह अहमदाबाद जाकर रहने लगा। यहां उसने अपना नाम और पहचान बदल ली, इस करतूत की भनक उसकी पत्नी तक को नहीं लगी। 17 साल बाद उसे गिरफ्तार किया गया। अहमदाबाद पुलिस आरोपी को लेकर यहां के एक कालेज पहुंची और उसका प्रामाणिक रिकार्ड खंगाला।

क्या है पूरा मामला (Agra News )

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच पुलिस ने बताया कि आगरा के एक गांव के मूल निवासी ने 3 जुलाई 2006 में आगरा में एक विक्षिप्त भिखारी को खाना खिलाने का लालच देकर कार में बैठा लिया। खाने में नशे की गोलियां मिला दी। इससे वह बेहोश हो गया था। उसके बाद कार में आग लगा दी थी। कार में जले व्यक्ति की शिनाख्त परिजनों ने उसके रूप में की थी।

पुलिस को कैसे हुआ शक (Agra News )

पुलिस का दावा है कि आरोपी ने इस कार्य में अपने पिता भाई और दोस्तों का भी साथ लिया। पुलिस ने बताया कि इसके बाद रिकार्ड में स्वयं को मृत दर्शाकर आरोपी ने अपने नाम बीमा पॉलिसी के 90 लाख रुपए और कार बीमा के 10 लाख रुपए हड़प लिए। दो बीमा कंपनियों को लाखों रुपए का चूना लगाकर वह गुजरात के अहमदाबाद में रह रहा था। 17 साल बाद पुलिस को चेकिंग के दौरान उसकी हरकतों पर शक हुआ और मामले का पर्दाफाश हुआ।

आरोपी को लेकर इंटर कालेज पहुंची पुलिस (Agra News )

अहमदाबाद पुलिस के अनुसार, आरोपी ने अपना नाम बदल लिया और बदले नाम से ही ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, आधार कार्ड और बैंक में खाता भी खोल लिया था। यहां ऑटोरिक्शा चालक के रूप में आजीविका शुरू की। आरोपी अपने परिजनों भाइयों और दोस्तों से बराबर संपर्क था। षड्यंत्र में परिजनों का भी हाथ है। क्राइम ब्रांच अहमदाबाद पुलिस ने आरोपी को तीन दिन पहले गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को अहमदाबाद पुलिस आरोपी को लेकर यहां के एक इंटर कॉलेज में पहुंची। अनिल ने 8वीं तक की पढ़ाई यहीं से की थी।

Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज

add
add

Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज Agra News बीमा राशि हड़पने के लिए खुद को मरा दिखाया, भिखारी की हत्या कर शव जला डाला; 17 साल बाद ऐसे खुला राज

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!