Thursday, February 29, 2024

Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News Hapur : Water Problem नगर पालिका परिषद के अधिकारियों की लापरवाही के चलते हापुड़ की मेरठ रोड़ स्थित आवास विकास कालोनींवासी में ट्यूबेल की मोटर फूंकने से पिछलें पन्द्रह दिन से हजारों लोग पानी को तरस गए हैं,परन्तु पालिका अधिकारियों अपनी कुंभकर्णी नींद से जागनें को तैयार नहीं हैं। जिससे कालोनीवासियों में भारी रोष व्याप्त हैं।

अफसरों सुनने को तैयार नहीं, नागरिकों में रोष (Water Problem)

जानकारी के अनुसार हापुड़ के संजय विहार आवास विकास कॉलोनी मेरठ रोड हापुड़ (वार्ड 26) में पिछले पन्द्रह दिन से पूरा आवास विकास क्षेत्र पानी के लिए तरस रहा है। पूरे क्षेत्र में पानी की कमी से लोग बहुत परेशान हैं। कालोनी निवासी पवन शर्मा और दिनेश बाबला ने बताया कि आवास विकास कॉलोनी में पानी की टंकी भरने के लिए तीन ट्यूबेल लगाई थी मगर पन्द्रह दिन से दो ट्यूबेल खराब पड़ी हुई है कई बार नगर पालिका के अधिकारियों से शिकायत के बाद भी कोई अधिकारी सुनने को तैयार नही है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।जिससे लोगों में आक्रोश है।

क्या बोले सभासद (Water Problem)

नलकूप खराब होने के संबंध में पालिका के अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। वह इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। अगर जल्द समस्या का समाधान नहीं कराया गया तो पालिका अधिकारियों का घेराव किया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रयास किया जा रहा है कि जल्द ही समस्या का समाधान कराया जा सके।

क्या कहते हैं अधिकारी (Water Problem)

नगर पालिका के जलकर विभाग के अधिकारियों का कहना है कि नलकूप को ठीक कराया जा रहा है। जल्द ही पेयजल आपूर्ति सुचारू कराई जाएगी।

Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने

add
add

Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने Water Problem बूंद बूंद पानी को तरसे आवास विकास के कालोनीवासी, अफसर मूकदर्शक बने

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!