Thursday, February 29, 2024

Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Crime News Khabarwala 24 News Hapur : उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर में कारोबारी के घर लूट और पत्नी के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज पर्दाफाश किया है। पुलिस के अनुसार, इस पूरे कांड के पीछे कोई और नहीं बल्कि खुद कारोबारी की पत्नी और उसका प्रेमी है। पत्नी ने अपने प्रेमी का कर्ज उतारने के लिए पूरी साजिश रची थी। घर में घुसकर गैंगरेप, लूट और शरीर को सिगरेट से दागने की फर्जी कहानी उन दोनों ने मिलकर बनाई थी।

बिजनौर पुलिस ने लूट की इस फर्जी घटना का पर्दाफाश करते हुए पेंट कारोबारी की पत्नी और उसके प्रेमी पुष्पेंद्र को लूटे गए सामान सहित गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि शेयर बाजार में पैसा डूबने के कारण पुष्पेंद्र पर काफी कर्ज हो गया था। जिसे उतारने के लिए कारोबारी की पत्नी ने मिलकर लूट, गैंगरेप की झूठी कहानी रची थी।

क्या दर्ज कराई थी पति ने शिकायत (Crime News)

आपको बता दें कि 15 नवंबर को बिजनौर के पेंट कारोबारी मोहित राणा द्वारा घर में घुसकर पांच बदमाशों द्वारा लूट और पत्नी के साथ गैंगरेप और उसके शरीर को सिगरेट से दागने का मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस वारदात से पुलिस विभाग में अफरा तफरी मच गई थी। कारोबारी ने यह भी आरोप लगाया था कि उसके यहां 19 अक्टूबर को भी दो बदमाशों ने लूट की थी और 80 हजार लूट ले गए थे। जिसकी शिकायत भी उसने पुलिस को की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसे ध्यान में रखते हुए एसपी ने नगीना देहात थाना प्रभारी विकास कुमार को लाइन हाजिर कर दिया था।

यह मामला लखनऊ तक गूंजा थ। डीआईजी को खुद मौके पर जाकर परिजनों से बातचीत की। लेकिन देर शाम पुलिस ने पूरी घटना का पर्दाफाश करते हुए बताया कि कारोबारी की पत्नी के साथ रेप की कोई घटना नहीं हुई थी।

Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा

हैरान कर देने वाला पुलिस ने किया खुलासा (Crime News)

लूट करने वाला कोई और नहीं कारोबारी की पत्नी का पुराना प्रेमी है, जो किरतपुर के चितावर गांव का रहने वाला है। लेकिन हाल ही में बिजनौर शहर के आदर्श नगर मोहल्ले में रह रहा था। घटना वाले दिन व्यापारी की पत्नी ने ही अपने प्रेमी को फोन करके घर बुलाया था? उस समय उसके पति और सास, बच्चे अपनी एक रिश्तेदारी में गए हुए थे।

शरीर को खुद अपने हाथ से सिगरेट से जलाया (Crime News)

इस दौरान प्रेमी द्वारा कथित लूट की घटना को अंजाम दिया गया था, जिसमें पुष्पेंद्र घर में रखे डेढ़ लाख रुपये, आभूषण और मोबाइल तथा LED अपने साथ ले गया था साथ में घर में खड़ी एक स्कूटी को भी ले गया. वहीं, कारोबारी के पत्नी के शरीर पर जो सिगरेट से दागने के निशान थे उसे खुद उसने अपने हाथों से जलाया था। पुलिस के अनुसार, कारोबारी की पत्नी ने केस को भटकाने के लिए खुद सिगरेट से अपने हाथ जलाए थे। सर्विलांस जांच के बाद आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से घर से लूट में दिखाया गया सभी सामान बरामद कर लिया गया है।

प्रेमी ने क्या बताया? (Crime News)

पकड़े गए आरोपी पुष्पेंद्र ने पुलिस को पूछताछ में बताया की कारोबारी की पत्नी और वह दोनों 10 से 12 साल पहले एक स्कूल में पढ़ाते थे। जिसके बाद उन दोनों के बीच संबंध बन गए थे। पुष्पेंद्र शेयर बाजार में पैसा लगाने के बाद कर्ज में डूब गया था। इसी कर्ज को उतरने के लिए उसने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर लूट की यह झूठी कहानी रची थी। कारोबारी की पत्नी के कहने पर ही पुष्पेंद्र बाकायदा अलमारी के ताले काटने के लिए कटर लेकर पहुंचा था। कटर से अलमारी के ताले काटकर सोने चांदी के आभूषण और डेढ़ लाख रुपया कैश लेकर भाग गया।, साथ में एक एलईडी और स्कूटी भी ले गया था।

Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा

add
add

Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा Crime News बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा पर्दाफाश कारोबारी की पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी पर था कर्जा

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!