Monday, May 20, 2024

कुट्टू का सेवन पांच परिवार पर पड़ा भारी, हालत बिगड़ी

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala24NewsGarhmukteshwar : तहसील क्षेत्र के गांव बहादुरगढ़ में परचून की दुकान से कुट्टू का आटा खरीदकर व्रत का खाना पकाने वाले पांच परिवार के करीब एक दर्जन से अधिक लोगों की तबीयत बिगड़ गई। मामले की जानकारी पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

गांव के रहने वाले सुभाष सैनी ने बताया कि पहले नवरात्रे पर परिवार के लोगों ने व्रत रखा था। शाम को व्रत खोलने से पहले गांव में ही स्थित एक परचून की दुकान से कुट्टू का आटा खरीदकर लाए। जिसके बाद उससे व्रत का खाना तैयार किया। कुट्टू का आटा खाने से रात से ही तीनों बच्चे सहित दंपती का पेट खराब हो गया है। उल्टी, दस्त और पेट में दर्द की शिकायत बनी हुई है। स्थानीय अस्पताल में उपचार करा रहे हैं।

victim woman

बताया गया है कि परिवार के सुभाष सैनी, पुष्पा, विनोद कुमार, नरेंद्र, अनुज कौशिक, संजय कौशिक, समेत इनकी बच्चे भी पेट के दर्द से परेशान है। पीड़ितों का कहना है कि खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारियों को इस तरह की दुकानों पर कार्रवाई करनी चाहिए।

वही मामले की जानकारी मिलने पर खाद्य सुरक्षा विभाग अधिकारी संदीप सिंह ने मौके पर पहुचकर मामले की जांच की। संदीप कुमार ने बताया कि बहादुरगढ़ में कुट्टू के आटे से बीमार होने के संबंध में दुकान पर पहुंचकर जांच की गई, लेकिन वहां पर कुट्टू का आटा मौजूद नहीं मिला। मामले की जांच की जा रही है जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

42837147-0841-450c-b1a9-40cbe87b1125

sda
sda
add1
add1

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!